MP News: रीवा के लिए बहुत बड़ी अपडेट,सीएम मोहन यादव जी ने विकास कार्यों का किया लोकार्पण और भूमिपूजन

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव जी ने रीवा जिले में जाकर विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन किया। मुख्यमंत्री जी रीवा जिले में पहुंचे और उन्होंने जनता का आभार प्रकट किया और रीवा के एनसीसी मैदान में जाकर उन्होंने 337 करोड़ 90 लाख रुपए के विकास कार्यों को लेकर जनसभा को संबोधित किया। इसके साथ ही मुख्यमंत्री मोहन यादव जी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के बताए हुए मार्ग से विंध्य क्षेत्र का विकास किया जाएगा और विंध्य क्षेत्र को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया जाएगा।

मुख्यमंत्री जी ने कहा कि अब घर-घर विकास को पहुंचाया जाएगा

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री जी ने रीवा के एनसीसी मैदान में जाकर महाजनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अब प्रदेश के घर-घर तक विकास कार्य को पहुंचाया जाएगा। और प्रदेश के ज्यादा से ज्यादा नागरिकों को योजनाओं के माध्यम से लाभान्वित किया जाएगा। मुख्यमंत्री जी ने बताया कि बेरोजगार युवाओं को रोजगार, युवाओं को प्रोत्साहन दिया जाएगा। जिससे उनके जीवन में बदलाव आएंगे। उनके विचार सकारात्मक होंगे।

इसके अलावा मुख्यमंत्री जी ने बताया कि खनिज संसाधनों के उपयोग किए जाने पर सब्सिडी दी जाएगी। और इस सब्सिडी के तहत उद्योग लगाए जाएंगे। इस प्रकार मुख्यमंत्री जी ने बताया कि विकास को घर-घर तक पहुंचाया जाएगा। जिससे पूरे प्रदेश का विकास होगा।

मुख्यमंत्री मोहन यादव जी ने भगवान श्री रामचंद्र जी का उदाहरण दिया

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव जी ने भगवान श्री रामचंद्र जी का उदाहरण देते हुए जनता को संबोधित किया और बताया कि भगवान श्री राम ने अपना पूरा जीवन मानव के हित में लगा दिया था। मतलब यह है कि भगवान रामचंद्र जी का पूरा जीवन काल जन कल्याण के लिए समर्पित हो गया था।

आज भी हर किसी के मन में भगवान रामचंद्र जी के प्रति बहुत ही आदर और सम्मान है। पूरे देश का बच्चा-बच्चा भगवान श्री रामचंद्र जी से अपरिचित नहीं है। सनातन धर्म की संस्कृति को भगवान रामचंद्र जी ने पूरे जीवन पालन किया और इस संस्कृति को व्यवहार में भी उपयोग किया।

यह भी पढ़ें – लाड़ली बहनों के लिए तीसरा चरण शुरु, देखें क्या है वंचित और अविवाहित बहनों के लिए नोटिस जारी

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बताया कि आम जनता का विशेष ध्यान रखा जाएगा

महाजनसभा को संबोधित करते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव जी ने कहा कि प्रदेश की आम जनता का विशेष रूप से ख्याल रखा जाएगा। उनको योजनाओं के माध्यम से लाभान्वित किया जाएगा। भारतीय जनता पार्टी आम जनता की सरकार है। यह गरीब परिवार के लोगों की सरकार है। आम जनता के द्वारा ही भारतीय जनता पार्टी की सरकार को चुना गया है। इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए आम जनता के मान-सम्मान और आत्म सम्मान का पूरा ध्यान रखा जाएगा। शासन और प्रशासन आम जनता के कार्यों के लिए हमेशा सेवा में लगा रहेगा।

Author

Leave a Comment

Your Website